• VNM TV

कोरोना से बढ़ती परेशानियों को दूर करने कांग्रेस समिति ने कलेक्टर से मुलाकात में रखे यह चार मुद्दे...



कोरोना महामारी की वजह से बढ़ रही परेशानियों को देखते हुए वडोदरा शहर कॉंग्रेस समिति के प्रमुख प्रशांत पटेल , कॉंग्रेस के नेता चंद्रकांत श्रीवास्तव और प्रदेश प्रतिनिधि निलेश भ्रह्मभट्ट ने एयर कंडीशनर - रेफ्रिजरेटर एसोसिएशन के व्यापारियों की उपस्थिति में कुछ बातें रखी। कॉंग्रेस समिति द्वारा रखे गए मुद्दों के बाद कलेक्टर ने सारी बातों पर तुरंत ही कार्रवाई करने की जरूरी अधिकारी को टेलीफोनिक सूचना दे दी।


यह है अधिकारियों द्वारा रखे गए जरूरी 4 मुद्दे...

1. वडोदरा शहर कांग्रेस समिति ने वडोदरा से अपने वतन की और जाना चाहते श्रमिकों की यादी पिछले 3 दिनों से दे दी है। लेकिन अब तक इस मामले में श्रमिको को अपने वतन भेजने की मंजूरी नहीं मिली है। इसलिए जितनी जल्दी हो सके ट्रेन का बंदोबस्त करवाने की मांग इस असोसिएशन में रखी गई।जिससे कांग्रेस समिति श्रमिकों को इस परेशानी से बचा सके।

2. AC और फ्रिज के विक्रेताओं का इस सीजन में सबसे ज्यादा व्यापार होता है। इसलिए उन्होंने करोड़ों रुपए का माल माल पहले से ही गोदाम में भर दिया था और ऑर्डर भी ले लिए थे। जो पेंडिंग है तो इसी सिलसिले में दुकानों के गोडाउन से माल डिलीवरी करने की इजाजत दी जाने की बात भी रखी गई।

3. अस्पताल और ब्लड बैंक में एसी और कूलर प्लांट रिपेयर करने जा रहे तकनीशियन को पुलिस रोक रही है। ऐसी जगहों पर टेक्नीशियन को रिपेयर करने के लिए जाने देने की इजाजत दी जाए।

4. जिनके पास राशन कार्ड ना हो ऐसे अंदाजीत 2000 जरूरतमंदों के फॉर्म सरकारी नियमों के अनुसार भर के पुरवठा विभाग में जमा करवाए गए हैं। लेकिन उन्हें अब तक अनाज नही मिला है। इसलिए उन्हें अनाज मिले ऐसी व्यवस्था की जाए।

124 views